Censor Board ने Fighter मूवी पर चलाई कैची, 25 January को है रिलीज़ |

Sensor Board ने Fighter फिल्म के कुछ सीन्स पर कट लगाया है, जिनमें शॉर्टनिंग और अश्लील शब्दों का उपयोग शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक सीन में 53वें मिनट पर और दूसरे सीन में 18वें मिनट पर संशोधन किया गया है। इसके बाद, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को U/A प्रमाण पत्र प्रदान किया है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म की रनटाइम कहा जा रहा है कि वह 2 घंटे 40 मिनट के भीतर है। सेंसर बोर्ड द्वारा कटौती और फिल्म के रनटाइम के संबंध में निर्माताओं द्वारा कोई आधिकारिक जानकारी प्रदान नहीं की गई है।

Fighter Movie
Fighter Movie

Fighter एक रोमांचक और एक्शन मूवी है | हृतिक रोशन, दीपिका पदुकोण, और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। जिसमें सिद्धार्थ आनंद ने नेतृत्व किया है। साथ ही, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीव चोपड़ा, तलत आज़ीज़, और कई अन्य कलाकार सहायक भूमिकाओं में हैं।

Fighter Movie
Fighter Movie

रिपोर्ट्स के अनुसार, Fighter में हृतिक रोशन और दीपिका पदुकोण वायुसेना के अधिकारियों के रूप में दिखाई जाएंगे। फिल्म के निर्माताओं ने movie के मोशन पिक्चर्स और पोस्टर्स का आलोचना किया है। Fighter का प्रोमो टीज़र 8 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ किया गया था। आधिकारिक ट्रेलर 15 जनवरी, 2024 को रिलीज़ हुआ था। फिल्म का निर्माण 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में होने की योजना है। 2023 के 4 और 5 दिसंबर को हृतिक और दीपिका के पहले लुक पोस्टर्स को निर्माताओं ने खुलासा किया, जो भारतीय वायुसेना के पृष्ठभूमि को कथित कर रहे थे।

Fighter Movie
Fighter Movie

8 दिसंबर को फिल्म का आधिकारिक टीज़र भी खुला, जो 1 मिनट और 13 सेकंड का था। यह दर्शकों में एक्शन और देशभक्ति की भावना पैदा करता है। मकर संक्रांति के मौके पर, जो 15 जनवरी, 2024 को हुआ, फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया जो 3 मिनट और 9 सेकंड की अवधि में था। निर्माताओं ने इस फिल्म के लिए कास्ट की यात्रा और निर्माण से संबंधित बीटीएस वीडियो भी खोला। इस फिल्म के लिए विशेष प्रशिक्षण की आवश्यकता है, क्योंकि कास्ट को इस रोल को पोर्ट्रेट करने के लिए। फिल्म ने “शेर खुल गए”, “इश्क जैसा कुछ”, “हीर आसमानी” जैसे शानदार गानों का संग्रह प्रस्तुत किया है।

Fighter Movie
Fighter Movie

Fighter Advance Booking Report:

फिल्म “फाइटर” अपने रिलीज़ से पहले एक भव्य एडवांस बुकिंग कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस में एक बड़ी ओपनिंग के लिए तैयार है। सैकनिल्क.कॉम के नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले दिन की एडवांस बुकिंग से लगभग ₹2.9 करोड़ जमा किए हैं।

रिपोर्ट के हिसाब से, Fighter ने भारत भर में आने वाले दिन के लिए पहले ही 88,190 टिकट बेच लिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक ने सबसे अधिक बिक्री दर्ज की है। रिलीज़ तक और तीन दिन बचे हैं, फिल्म को जल्द ही उनके एडवांस टिकट बिक्री में ₹3 करोड़ की सीमा को छूने की संभावना है।

Fighter Trailer

फिल्म व्यापार विश्लेषक तारन आदर्श ने ट्विटर पर एक अपडेट साझा किया, Fighter एडवांस बुकिंग रिपोर्ट: इसके ओपनिंग दिन के लिए – ऑल इंडिया टिकट बिक गए – 90K नेशनल चेन्स (पीआईसी) – 40K। कुल एडवांस बुकिंग ग्रॉस – ₹3 करोड़। मेरा नया पूर्वानुमान है ₹28 करोड़ +/- 2 करोड़…”

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक मजबूत ओपनिंग के लिए तैयार है, और फैंस इसकी रिलीज़ का उत्साह से इंतजार कर रहे हैं।

Fighter के Star Caste

Fighter Movie
Fighter Movie
Director Siddharth Anand
Writers Siddharth AnandRamon ChibbAbbas Dalal
Stars Hrithik Roshan
Deepika Padukone
Anil Kapoor

 

Also read about Block Buster Salaar Movie box office collection and Movie 695 on Ram Mandir Struggle