Pushpa 2: अब सिनेमा घर में नहीं होगा रिलीज़ जानिए क्यों ?

जो बॉलीवुड ने नही किया वो साउथ ने किया काम, रिलीज से पहले ही Pushpa 2 ने किया OTT Platform का ऐलान | बहुत लंबे समय के इंतजार के बाद, Pushpa के निर्माताओं ने अपने Instagram हैंडल पर Pushpa 2 का ऐलान कर दिया है। पुष्पा 2 को लेकर  लंबे समय से सबकी नजर बनी हुई है | मेकर्स सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं जिसकी वजह से फिल्म चर्चा में बनी रहती है.अल्लु अर्जुन की हिट मूवी ‘पुष्पा’ के बाद, लगभग दो साल बाद, Pushpa टीम वापस आ रही है एक सीक्वल एक्शन ड्रामा मूवी के साथ, जिसमें एक पैन-इंडिया स्टारकास्ट है। इस मूवी की रिलीज़ की तारीख है 15 अगस्त 2024।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

Releasing on OTT Platform

थिएटर में रिलीज़ होने से पहले, Pushpa 2 को OTT प्लेटफ़ॉर्म Netflix के साथ एक अनूठा सौदा हुआ है। ‘पुष्पा’ मूवी के OTT अधिकारों का खरीदार Amazon Prime Video ने 30 करोड़ रुपये में किया था।

OTT play के अनुसार, Mythri मूवी के निर्माताओं ने Netflix के साथ OTT सौदा कर लिया है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने सीक्वल के लिए निर्माताओं के पास एक बड़ा सौदा लाने का प्रयास किया, लेकिन निर्माताओं ने भारी मूल्य उद्धारण दिया, जिससे अमेज़न प्राइम वीडियो को हैरानी हुई।

OTT play के मुताबिक, Netflix ने प्राइम वीडियो से तीन गुना अधिक पैसा ऑफर किया है। इस खबर में यह भी शामिल है कि निर्देशक सुकुमार को भी Pushpa 2 के OTT सौदे से हिस्सा मिलेगा।रिलीज के बाद अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 Netflix पर रिलीज होगी. Netflix ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करके इस बात की अनाउंसमेंट भी कर दी है. Netflix ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-‘पुष्पा छुपकर बाहर आने वाली है और वो राज करने आ रहा है

Pushpa 2 - The Rule
Pushpa 2 – The Rule

Pushpa 2 on Netflix

पुष्पा 2 थिएटर में रिलीज होने के बाद नेटफ्लिक्स पर तमिल, तेलूगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी’.पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन ने जीता था नेशनल अवॉर्ड पुष्पा: द राइज के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था. वो पहले तेलुगू एक्टर हैं जिन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला था. पुष्पा के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद से अल्लू अर्जुन से फैंस की उम्मीदें बहुत बढ़ गई हैं.

यहाँ एक और खबर है कि सामंथा रुथ प्रभु को इस सीक्वल में एक विशेष गाने में फीचर होने की बात है, जो पहले भी हिस्से में था। टीम ने उन्हें फिर से इसमें शूट करने के लिए प्रस्तुत किया है, और गाने की शूटिंग जल्द ही होगी। यह देखना होगा कि वह सीक्वल का हिस्सा बनेंगी या कोई और व्यक्ति इस विशेष गाने का हिस्सा बनेगा।

Official Trailer

Genre: Action, Crime, Drama

The clash is on as Pushpa and Bhanwar Singh continue their rivalry in this epic conclusion to the two-parted action drama.

इस फिल्म के लिए बड़ी उत्सुकता है और निर्माता ‘पुष्पा 2’ को अगले स्तर तक ले जाने के लिए किसी भी पथरी को छोड़ रहे नहीं हैं। इस फिल्म में फहद फाजिल, सुनील, अनसूया भारद्वाज, और अजय घोष के साथ अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदना भी हैं। मूवी ने प्रशंसा में बड़ी चर्चा की है, और निर्माता चाहते हैं कि वे सीक्वल को अगले स्तर तक ले जाएं। इस मूवी के लिए निर्माताओं ने बड़ी राशि का निवेश किया है, जिसमें फहद फाजिल, अनसूया भारद्वाज, और अजय घोष के साथ अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदना भी हैं।

Pushpa 2 - The Rule
Pushpa 2 – The Rule

Star Cast:

Director: Sukumar
Writers: A.R. Prabhav
Sukumar
Srikanth Vissa
Stars: Rashmika Mandanna
Allu Arjun
Fahadh Faasil