Jheel Mehta’s Proposal: तारक मेहता की छोटी सोनू का शादी का दिलचस्प प्रस्ताव; टपु का रिएक्शन सबको कर देगा हेरान!

Jheel Mehta Proposal: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में छोटी सोनू का रोल निभाते हुए फेमस हो गईं एक्ट्रेस झील मेहता ने अब अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है! उनके प्रपोज़ल का वीडियो सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाला है।

Jheel Mehta marriage proposal by boyfriend
Source: Jheel Mehta Instagram

Jheel Mehta engagement: अब सगाई के बंधन में!

एक्ट्रेस झील मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी, और उनका सोशल मीडिया पर हो रहा प्रपोज़ल वायरल हो गया है। एक ड्रीमी प्रपोज़ल के साथ, झील ने सोशल मीडिया पर खुशियों का आलम मचा दिया है।

वीडियो में फिल्मी अंदाज़ में प्रपोज़ल!

झील के बॉयफ्रेंड ने एक फिल्मी स्टाइल में प्रपोज़ल किया है, जिसमें वह उसे सरप्राइज करते हैं और उसकी आँखों में पट्टी बाँधकर उसे प्रपोज़ करते हैं। एक रेड कलर की वनपीस ड्रेस में दिखी जा रही झील का ड्रीमी प्रपोज़ल सभी को हैरान कर देगा!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

झील की हैप्पी अदा!

झील ने इस मौके पर खुद भी कहा, “कोई मिल गया, मेरा दिल गया। लव आज कल!” इस पोस्ट से पता चलता है कि वे कितनी खुश हैं और इस नए यात्रा में उनका साथी है।

Jheel Mehta marriage proposal
Source: Jheel Mehta Instagram

इमोशनल लम्हे!

झील का इमोशनल रिएक्शन उनके बॉयफ्रेंड के साथ गले मिलते हुए बहुत ही दिलचस्प है! उनके दोस्तों ने भी इस खास पल में उनके साथ मस्ती की है। इस पोस्ट पर एक्टर भव्य गांधी ने भी रेड हार्ट इमोजी बनाया है, जो इस नए जोड़े की खुशी को दर्शाता है!

कैसे बनी झील और भव्य की दोस्ती?

झील मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू के किरदार में शो करते हुए बहुत ही पॉपुलर हो गई थीं। उनके रोल और एक्टिंग को फैंस ने बहुत पसंद किया था। इसके बाद, उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया ताकि वह अपने शिक्षा केंद्रित लक्ष्यों को पूरा कर सकें।

Jheel Mehta dream marriage proposal
Source: Jheel Mehta Instagram

Jheel Mehta की फैशन और सोशल बातें!

झील का सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा फॉलोइंग है, और वह अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ के प्यार भरे क्षणों को भी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

झील के नए यात्रा में हम उन्हें एक नए अध्याय में देखेंगे, और इस खुशी के मौके पर हम उनको हार्दिक बधाई देते हैं!

ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स पढने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ aajkanews.com पर !

1 thought on “Jheel Mehta’s Proposal: तारक मेहता की छोटी सोनू का शादी का दिलचस्प प्रस्ताव; टपु का रिएक्शन सबको कर देगा हेरान!”

Comments are closed.